Aim carrom free version 2.7.8 mod apk download

Aim carrom free life 
हेलो दोस्तों कैसे हो आप सब मुझे उम्मीद है कि आप सब बहुत बढ़िया होंगे दोस्तों आज मैं आप लोगों के लिए लेकर आया हूं Aim Carrom का न्यू अपडेट Aim Carrom  में काफी सारे बदलाव किए गए हैं।


आज हम आपको बताने वाले हैं कि हम कैरम कैसे आपको यूज़ करना है और कैरम पूल के साथ कैसे कनेक्ट करना है अगर आप जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को लास्ट तक के जरूर पढ़े हम आपको स्टेप बाय स्टेप बताएंगे और साथ ही साथ यह भी बताने वाले हैं कि आपक डाउनलोड कैसे करना है।

दोस्तों अगर आपको कैरम पूल गेम खेलने का शौक रखते हैं तो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं कैरम पूल का Aim Hake Tool जसकी मदद से आप Aim Hake करके carrom pool का गेम बड़े ही आसानी के साथ गेम को खेल सकते हैं।


इससे अनलिमिटेड कॉइन को बना सकते हैं अगर आप एक नए यूजर हैं हमारी वेबसाइट के तो आप इस आर्टिकल में बने रहे हम आपको स्टेप बाय स्टेप बताएंगे ताकि आप बड़े ही आसानी से समझ में आ जाएगी
Aim carrom free version 2.7.8 mod apk download



Aim Carrom kiya hai 

तो आइए सबसे पहले यह समझते Aim Carrom है क्या ये Tool carrom pool के लिए बनाई गई है Tool की मदद से कैरम पूल का गेम को खेल सकते हैं।


और गेम खेलने के बाद अनलिमिटेड कॉइन बना सकते हैं और बड़े बड़े खिलाड़ियों के साथ गेम को खेल सकते हैं Tool को यूज करने में आपको फ्री में भी यूज कर सकते हैं और इसका प्रीमियम प्लान भी ले सकते हैं ।

Aim carrom new update 

दोस्तों Aim carrom का न्यू अपडेट में क्या क्या बदलाव हैं वह हमें यह बताते हैं Aim carrom में काफी सारे इसमें बदलाव दिए गए हैं पहले पुराना वर्जन था उसमें किसी किसी मोबाइल के डिवाइस पर वर्क नहीं करता था।


अब जो इसमें अपडेट आया है जिसमें हर डिवाइस पर वर्कर करेगा और जो इसमें फेसबुक लॉगिन थी वह भी प्रॉब्लम को ठीक कर दिया गया है।

Aim carrom kaise use karna hai 

Aim carrom को कैसे यूज करना है तो आइए हम आपको बताते हैं Aim carrom को यूज करने के लिए सबसे पहले आपको Aim Carrom को डाउनलोड करना होगा डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है कोई भी आपको पैसा देना नहीं है।


फिर डाउनलोड करने के बाद इस ऐप को ओपन कीजिए आपको कुछ परमिशन Allow करनी होगी उसके बाद आपको ही स्टार्ट का बटन मिलेगा उस पर आपके लिए कीजिए और आपके सामने 30 सेकंड का एक ऐड देखने को मिलेगा।


फिर आप ads देख लेंगे आपको Aim carrom redirect करेगा carrom pool पर आप जाएंगे तो वहां पर आप फेसबुक लॉगिन कर सकते हैं कोई दिक्कत की बात नहीं है और आप चाहे तो गेस्ट अकाउंट से भी खेल सकते है 


तो इस तरीके से आप Aim carrom को यूज करके कैरम पूल का गेम का मजा ले सकते हैं और आप अनलिमिटेड कॉइन भी बना सकते हैं 

Aim carrom free version 2.7.8 mod apk download


Aim Carrom advance futures kiya hai 

तो यह इसके कुछ एडवांस चीजों के बारे में बात करते हैं दोस्तों जैसा कि अगर आप Aim Carrom को यूज करते हैं क्या आप का आईडी बैन होगा या नहीं होगा।


तो देखिए इस ऐप के अंदर कोई भी आईडी बैन नहीं होता है इसको आप बड़े ही आसानी से लंबे समय तक कि यूज कर सकते हैं आप फेसबुक अकाउंट लॉगइन करेंगे तो कभी भी आपका आईडी बैन नहीं होगा इसको आप आसानी से यूज कर सकते हैं।

Aim Carrom premium unlock feature 

दोस्तों Aim Carrom  के प्रीमियम की बात करी जाए तो इसका अगर आपने प्रीमियम ले लिया लिया तो बहुत फायदा देखने को मिलेगा सबसे पहली चीज आपको Aim Carrom पर एक भी ऐड नहीं सो होगा।आप डायरेक्ट यूज कर सकते हैं।
 
और   दूसरा फायदा आपको अनलिमिटेड टाइमिंग मिलेगी जितना समझ में उतना यूज कीजिए 

और तीसरा फायदा आपको यह देखने को मिलेगा इसमें प्रीमियम शॉट मिलेंगे जो आपको फ्री में जो शॉट मिलती है वह नहीं मिलेगी प्रीमियम शॉट देखने को मिलेगी जो गेम का मजा और भी ज्यादा आएगा।


Aim carrom free यूज कैसे करे 

दोस्तों अगर इसकी फ्री प्लान बात की जाए आप अगर चाहते हैं फ्री में यूज करना तो फ्री में आप को देखिए हर एक 30 मिनट के बाद ऐड देखना पड़ेगा और ऐड देखेने के बाद जब आप कैरम खेल पाएंगे।


और इसमें जो प्रीमियम शॉट है वह आपको नहीं दी जाएगी इसमे सिर्फ दो shots मिलेगी 2 shots यूज कर सकते हैं कि हालांकि अभी हम आपसे ही सजेस्ट करेगी कि आप इसको अभी फ्री में यूज कीजिए अगर आप लंबे समय तक की खेलने हैं तो आप इसका प्लान परचेस कर सकते हैं कोई ज्यादा महंगा नहीं है।

Aim carrom anti ban Tool 

दोस्तों अगर बात करें आईडी बैन होने की तो इसमें  id बैन होने का कोई भी खतरा नहीं ना इसको हम काफी समय से यूज कर रहे हैं अभी तक कि मेरा कोई भी आईडी बैंड नहीं हुआ है और अगर ऐसा आपको लगता है तो आप इसमें सबसे पहले कोई फेक अकाउंट से लॉगइन कीजिए और उसमें आपको यह समझ में आएगा आईडी बैंड हुई है या नहीं हुई है।

Aim Carrom Download Link 

दोस्तों अब हम आपको बताते हैं आपको Aim Carrom को कैसे डाउनलोड करना है डाउनलोड का आपको एक बटन मिलेगा उस पर आप क्लिक कर दीजिए फिर आपको दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट करेगा वहां पर आपको 20 सेकंड का वेट करना है और 20 सेकंड का वेट करने के बाद आपको एक बटन मिलेगा उस पर आप क्लिक कर देना फिर App डाउनलोड होना सुरु हो जायगा हाँ अगर डाउनलोड करने में आपको कोई प्रॉब्लम आती है तो आप एक अच्छा सा कमेंट करके हमको बता सकते हैं।

Download File

Download Link  


दोस्तों इस तरीके से लोगAim Carrom  को यूज करके कैरम पूल पर अनलिमिटेड कॉइन को बना रहे हैं तो आप भी हमारे तरीके को फॉलो कीजिए और कैरम पूल पर अनलिमिटेड आप भी कोई बना सकते हैं ज्यादा कोई बड़ी बात नहीं है बस आप स्टेप को फॉलो कीजिए और डाउनलोड करने का तरीका भी आपने समझ लिया गया होगा।

Conclusion
दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा। अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें उन दोस्तों को जरूर बताये जिन लोगों को जरूरत हो और अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें जरूर बताये 


इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी हिन्दी भाषा में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है,इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए बहुत बहुत धन्यवा

Post a Comment

0 Comments